भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने चरित्र के हिसाब से व्यवहार कर रही है। पहले कांग्रेसी गुंडों से भाजपा कार्यकर्ताओं पर पत्थर से हमला करवाते हंै और जब कलाई खुलती है तो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की तरह आरोप दूसरों पर मढऩे लगते हैं।
श्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी फर्जी सी.डी. कांड में अपने प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल को फंसता देख घडिय़ाली आँसू बहा रही है लेकिन कोई फायदा नहीं होगा। कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ जैसे शांत प्रदेश में गुंडागर्दी की राजनीति आरंभ की है जिसे छत्तीसगढ़ की जनता कभी पंसद नहीं करती और वक्त आने पर अपने गुस्से का इजहार करेगी।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने न केवल हमारे कार्यकर्ताओं पर पहले हमला किया वही पुलिस वालों को भी डराने धमकाने का प्रयास कर रहे हंै जो अमर्यादित व अलोकतांत्रिक है। कांग्रेसी अपने प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल की घटिया हरकत को ढकने के लिए नित नए नौटंकी करने में लगे है लेकिन उन्हें पता होना चाहिए जनता ने उनकी निम्न स्तर की ओछी राजनीति देख ली है । सत्ता के लिए भूपेश बघेल और कितना नीचे गिरकर राजनीति करेंगें पता नही लेकिन जनता उन्हे माफ नहीं करेगी।