कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन में भाषण देने पर धमधा में जीभ काट ली गयी

भाजपा प्रत्याशियों द्वारा धमकाने का मुद्दा सोशल मीडिया में भी गरमाया
विपक्षी दल कांग्रेस के राजनैतिक अभियान पर बदले की भावना से भाजपा का कहर

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मियों के बीच आज भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों की ओर से मतदाताओं को दी जा रही धमकियों की चर्चा देश भर में हो गई. ट्विटर पर आज शाम रमन-का -गुंडाराज  (त्ंउंदज्ञंळनदकंतंर) देश में पहले नंबर दिखाई देता रहा। ऐसे में कुछ भाजपा प्रत्याशियों के ऐसे वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं जिनमें कुछ भाजपा प्रत्याशी मतदाताओं को धमकी देकर वोट अपील करते दिख रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि पिछले दिनों कलेक्टर की नौकरी छोड़कर भाजपा प्रत्याशी बनकर चुनावी रण में उतरे ओ पी चौधरी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह वोट और समर्थन न देने पर मतदाताओं पर कहर बन कर टूटने की बात कह रहे हैं. वहीं तीन बार के विधायक और पी डब्ल्यू डी मंत्री राजेश मूणत का मतदाताओं को वोट के लिए मंदिर की कसम खिलाने और वोट के मामले में गड़बड़ाने पर देख लेने की बात कहते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि सभा में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में भाषण देने के कारण एक युवा कांग्रेस कार्यकर्ता का पीछे करके उसकी जीभ काट ली गयी। भाजपा की रमन सिंह सरकार में जुल्म की इंतिहा हो गयी है। ऐसा लग रहा है कि विपक्षी दल कांग्रेस में कार्यकर्ताओं पर भाजपा की सरकार कहर बरसा रही है। रविवार को दुर्ग जिले में एक कांग्रेस कार्यकर्ता पर गम्भीर हमला सोशल मीडिया में बड़ा मुद्दा बना है। इस मुद्दे पर भारी मात्रा में न केवल छत्तीसगढ़ से बल्कि देश के बाहर से भी भारी समर्थन मिला। इस दौरान कांग्रेस ने बिलासपुर में कांग्रेस भवन ने भीतर घुसकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हुए भीषण लाठीचार्ज के मुद्दे को भी उठाया।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि कांग्रेस ने ट्विटर पर शाम 5.30 बजे लगभग रमन-का-गुंडाराज हैशटैग के साथ ट्वीट किया. देखते ही देखते यह हैशटैग पूरे भारत में नम्बर 1 पर ट्रेंड करने लगा। इस दौरान लगभग 7 हजार ट्वीट भारत भर में किये गये। अपने प्रत्याशियों की धमकी पर भाजपा पूरी तरह से बैकफुट पर है, और कांग्रेस ने कहा है कि सत्ता के अहंकार में डूबे कार्यकर्ताओं और नेताओं की धमकी से कांग्रेस कार्यकर्ता अब डरने वाले नहीं हैं और भाजपा की हर धमकी हर गुंडागर्दी का मुंहतोड़ जवाब अहिंसक प्रतिरोध से देंगे। जहां तक जनता का सवाल है तो वह सब देख सुन रही है, समझ भी रही है और अपने वोट से कांग्रेस के पक्ष में मतदान देकर भाजपा को करारा जवाब देगी। इस प्रकार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

शैलेश नितिन त्रिवेदी

प्रदेश कांग्रेस कमेटी महामंत्री, संचार विभाग के अध्यक्ष