भाजपा ने पूछा बघेल की सम्पत्ति पांच वर्ष में तीन गुना बढने का राज बैकों का कर्ज चुकाने का इरादा है या नहीं?

भारतीय जनता पार्टी ने यह जानना चाहा है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल की संपत्ति पिछले पांच वर्षों में तीन गुना कैसे बढ़ गई? पार्टी ने उनकी सम्पत्ति में इस बढ़ोतरी का स्रोत भी पूछा है। सम्पत्ति में तीन गुना इजाफा कहीं सीडी बना-बनाकर तो नहीं किया है?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक श्रीचंद सुन्दरानी ने बुधवार को जारी अपने वक्तव्य में कहा कि पिछले पांच वर्षों में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की संपत्ति 8.34 करोड़ रुपए से बढ़कर 23.28 करोड़ रुपए हो गई है। क्या यह संपत्ति परिश्रम पूर्वक ईमानदारी से अर्जित है? हैरत की बात तो यह है कि इतनी संपत्ति के मालिक होकर भी बघेल 19 लाख रुपए के कर्ज में हैं। सुन्दरानी ने चुटकी लेते हुए बघेल से पूछा है कि विभिन्न बैंकों से लिया यह कर्ज चुकाने का उनका इरादा है या नहीं?

प्रवक्ता व विधायक सुन्दरानी ने कहा कि आपराधिक कृत्यों व साजिशों के आरोपों से घिरे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष छत्तीसगढ़ की बातें तो खूब करते हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ की अस्मिता का अपमान करने में भी पीछे नहीं रहे हैं। सेक्स सीडी कांड में उनका नाम आना इस बात की तस्दीक करता है। इसी प्रकार रायपुर न्यायालय में बलवा और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला भी विचाराधीन है। जिस प्रदेश अध्यक्ष का यह रिकाॅर्ड है, उसके नेतृत्व में कांग्रेस जीत और सत्ता का ख्वाब क्या सोचकर देख रही है?