एक साथ सात भाजपा प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन

1
89

भारतीय जनता पार्टी ने राज्य स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर आज 1 नवंबर को द्वितीय चरण के चुनाव के लिए सभी 72 विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ नामांकन दाखिल किया। भाजपा ने सभी सीटों पर एक साथ अपने प्रत्याशियों का नामांकन दाखिल करा छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस पर चुनावी शंखनाद कर दिया है।
राजधानी रायपुर में भी रायपुर जिले के सभी सात प्रत्याशियों ने एक साथ नामांकन दाखिल कर राजधानी का वातावरण भाजपामय कर दिया। राजधानी में ढोल-नंगाड़े के साथ जुटे हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के हुजूम के साथ भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, श्रीचंद सुन्दरानी, नंदकुमार साहू, देवजी भाई पटेल, चंन्द्रशेखर साहू, संजय ढीढी एक साथ एकात्म परिसर से नामांकन दाखिल करने रवाना हुए। इससे पूर्व एकात्म परिसर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशियों का आत्मीय स्वागत करते हुए एक ओर जहां दक्षिण विधानसभा के प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को मुकुट पहनाकर स्वागत किया वही सभी प्रत्याशियों को पगड़ी पहनाकर विजयी तिलक लगा जयघोष के साथ स्वागत किया। प्रत्याशियों के साथ रायपुर लोकसभा सांसद रमेश बैस और भाजपा जिलाध्यक्ष रायपुर शहर राजीव कुमार अग्रवाल विशेष रूप से उपस्थित रहें। भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश और उत्साह देखते बनता था।

 

भाजपा कार्यकर्ता एकात्म परिसर से एक विशाल रैली के रूप में विजयी जयघोष के साथ सभी सात प्रत्याशियों को जीताने के दृढ़ संकल्प लिये हुए कलेक्ट्रट पहुंचे, जहां भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। राजधानी में न सिर्फ भाजपा कार्यकर्ता अपितु जनता भी भाजपा प्रत्याशियों का नामांकन को लेकर उत्साहित दिखी। रास्ते भर जन सामान्य का सकारात्मक उत्साही प्रतिसाद उस वक्त देखने को मिला जब जनमानस ने आगे बढ़कर भाजपा प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दी। जनता का सकारात्मक प्रतिसाद और प्रत्याशियों के प्रति उत्साह रायपुर जिले की सभी सात विधानसभा सीटों पर ऐतिहासिक जीत का संकेत है। मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह के नेतृत्व में बीते 15 वर्षों में हुए विकास कार्यों पर विश्वास की मुहर है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here