जनहित नही, सत्ता की चाह में है कांग्रेस की पदयात्रा – सच्चिदानंद उपासने

2
136
भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रारंभ हुई पदयात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस तरह ठंड के मौसम में लोग अपनी सेहत सुधारने के लिए मॉनिंग वाक पर निकलते है, ठीक उसी तरह भूपेश बघेल स्वयं तथा कांग्रेस की बिगड़ चुकी राजनीतिक सेहत और हैसियत को सुधारने इस सुहाने मौसम में जनहित की आड़ में यात्रा पर निकल गए है। उपासने ने कहा इससे न तो भूपेश को कुछ हासिल होगा और न ही कांग्रेस का कुछ भला होने वाला है। उन्होंने कहा प्रदेश की जनता विगत कई वर्षो से प्रदेश के संवेदनशील मुख्यमंत्री को प्रतिवर्ष भीषण गर्मी में अपने मध्य, जनता का सुखःदुख पूछते और दूर करते देख रही है।
श्री उपासने ने कहा कि कांग्रेसियों के मुह से भ्रष्टाचार की बातें शोभा नहीे देती जिन्होंने आकाश से पाताल तक भ्रष्टाचार की कोई जगह उन्होंने नहीं छोड़ी जिसमें 2जी, हैलीकाप्टर खरीदी, पन्नडुब्बी खरीदी, कोयला आबंटन में अरबों की हानि उन्होंने भ्रष्टाचार कर देश को पहुचंायी । रही किसानों की बात तो डॉ. रमन सिंह की संवेदनशील सरकार ने अकाल की स्थिति को देख दिवाली पूर्व धान खरीदी पर बोनस देकर उनके घर में खुशहाली का उजाला फैलाया है।
श्री उपासने ने कहा कि भूपेश व्यर्थ की कवायद बंद करें क्योकि छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा को चौथी बार सत्ता सौपनें का मन बना लिया है।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here